Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कोटा में बंद कमरे में चलती थी सट्टेबाजी, 20-30 करोड़ रुपए का ट्रांजेक्शन पकड़ाया

  भिलाई। दुर्ग पुलिस (DURG NEWS) ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। जगदलपुर और छिंदवाड़ा के बाद अब बिलासपुर के कोटा क्षेत्र से...

 


भिलाई। दुर्ग पुलिस (DURG NEWS) ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। जगदलपुर और छिंदवाड़ा के बाद अब बिलासपुर के कोटा क्षेत्र से एक ब्रांच का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने यहां से 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे करोड़ों रुपए के ऑन-लाईन सट्टे के पैसे के लेन-देन का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 26 मोबाइल, 2 लैपटॉप, 2 ब्रॉडबैंड, 2 लैपटॉप चार्जर, 24 एटीएम कार्ड, 23 चेकबुक, 3 पासबुक और 10 मोबाइल सिम बरामद किया है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि दुर्ग जिले में महादेव ऐप, रेडूडी अन्ना और अन्य ऑन-लाईन सट्टा ऐप का जाल तेजी से फैल रहा है। इस पर लगाम लगाने के लिए दुर्ग एसपी (DURG NEWS)  ने एएसपी सिटी संजय ध्रुव, उप पुलिस अधीक्षक नसर सिद्धीकी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया है। टीम के द्वारा लगातार इसके खिलाफ नजर रखी जा रही है। पिछले दिनों 27 सितंबर को जगदलपुर और 3 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में महादेव एप्प का ब्रांच पकड़कर पुलिस ने बड़ी सफलता पाई थी। इसी बीच पुलिस को बिलासपुर जिले के कोटा में एक और ब्रांच चलने की सूचना मिली थी।


5 अक्टूबर को एंटी क्राइम साइबर यूनिट और सुपेला पुलिस ने कैंप 2 शारदापारा निवासी अतुल जायसवाल को नेहरू नगर से गिरफ्तार किया। वह अपने मोबाइल फोन से महादेव एप चलाकर (DURG NEWS)  ऑनलाइन सट्टा खिला रहा था। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि इस काम में उसके साथ तीन अन्य साथी भी हैं। वह लोग एक ब्रांच संचालित करते हैं जो कि बिलासपुर के कोटा में है। टीम कोटा सीवी रमन विश्वविघालय के पास पहुंची। वहां उन्होंने एक किराये के मकान में दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। ये लोग यहां लैपटॉप, मोबाइल फोन के माध्यम से ऑन लाईन सट्टा महादेव ऐप का संचालन कर रहे थे।दुर्ग एसपी ने बताया कि इस बार उन्होंने पहली ऐसी ब्रांच को पकड़ा है, जहां रुपए का लेना और देना दोनों किया जा रहा था। यहां पकड़े गए आरोपियों ने ऑनलाइन सट्टा खेलने के लिए देश के कई राज्यों में बैंक खाता खुलाकर रखे थे। इन खातों में लगभग 20-30 करोड़ रुपए का अवैधानिक लेने-देन का पता चला है। पुलिस इन सभी खातों की डिटेल्स खंगाल रही है।


ये आरोपी हुए गिरफ्तार

अतुल जायसवाल (22 साल) निवासी शारदापारा केम्प 2 भिलाई

ईश्वर रेड्डी (23 साल) निवासी खुर्सीपार बालाजी नगर भिलाई

धीरज साव (20 साल) निवासी अटल आवास जवाहर नगर भिलाई

अनुराग शर्मा (23 साल) निवासी केम्प 2 भिलाई

No comments