Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

साधुओं से मारपीट मामला, 4 लोग गिरफ्तार

  भिलाई.  बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ धरपकड़ शुरू हो गई है. दुर्ग पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को ...



 भिलाई. बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ धरपकड़ शुरू हो गई है. दुर्ग पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये चारों लोग साधुओं के साथ जमकर मारपीट किए हैं. इन चार के अलावा अन्य लोगों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है, क्योंकि 30 से 35 लोगों की लिस्टिंग की गई है. वीडियो वायरल होने के बाद से इनकी पहचान की जा रही है.

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वीडियो के आधार पर 30 से 35 लोगों का चिन्हांकन किया गया है. जिन्होंने उकसाया है, उनके खिलाफ प्राथमिक रूप से कार्रवाई की जाएगी. तीनों साधु गांव में घूम रहे थे, एक बच्चे को प्रसाद खिला रहे थे.

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, प्रसाद की बात को लेकर अफवाह फैली और भीड़ में मौजूद लोगों ने मारपीट की. पुलिस ने साधुओं का रेस्क्यू की और उपचार कराया. फिलहाल अलवर की तरफ रवाना हो गए. सोशल मीडिया में वीडिया वायरल हुआ तो वीडियो के आधार पर जांच शुरू हुई.

No comments