Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

विराट कोहली के फैन ने की रोहित शर्मा के प्रशंसक की हत्या, ट्वीटर पर ट्रैंड हो रहा Arrest Kohli

  तमिलनाडु । अरियालुर जिले में एक व्यक्ति को अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस हो ...

 


तमिलनाडु। अरियालुर जिले में एक व्यक्ति को अपने दोस्त की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों के बीच क्रिकेट को लेकर बहस हो रही थी, जिसके बाद आरोपी ने बैट से मारकर दोस्त की हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि दोनों व्यक्तियों के बीच इस बात को लेकर बहस हो रही थी कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) में कौन बेहतर क्रिकेटर है। इस घटना में क्रिकेट फैंस एस धर्मराज शामिल हैं, जिन पर 24 वर्षीय पी विग्नेश की हत्या का आरोप लगाया गया है और दोनों अरियालुर जिले के पोयूर गांव के रहने वाले हैं।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अरेस्ट कोहली ट्रेंड कर रहा है। शनिवार की सुबह से ही इस हैशटैग से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। इसमें विराट कोहली के फैन के पुराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं।

कीलापासुर पुलिस ने बयान में कहा, ‘दोनों ने शराब का सेवन किया था। प्रारंभिक जांच के अनुसार, विग्नेश इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस का समर्थन कर रहा था, जबकि धर्मराज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का समर्थक है। अपनी बहस के दौरान, विग्नेश ने कथित तौर पर आरसीबी और विराट कोहली का मजाक उड़ाया था। विग्नेश को हकलाने वाले धर्मराज को बॉडी शेम करने की आदत थी। उस दिन उन्होंने आरसीबी टीम की तुलना धर्मराज की बोलने की कठिनाई से करते हुए कुछ टिप्पणी की थी। इसपर धर्मराज को गुस्सा आ गया और उसने पर विग्नेश पर बोतल दे मारा। बाद में उसके सिर पर क्रिकेट के बल्ले से मारा।

No comments