Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

लोगों को नहीं पसंद आई प्रभास की ‘आदिपुरुष’! टीजर देख सैफ अली खान का उड़ाया मजाक, कहा…

  प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर के जारी होते ही...



 प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष‘ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर के जारी होते ही दर्शक निराश हो गए हैं। लोगों को न ही प्रभास का लुक पसंद आ पा रहा है, न ही फिल्म के वीएफएक्स। टीजर के आने के साथ ही सोशल मीडिया पर डिसअप्पोइंटेड ट्रेंड होने लगा है। लोग फिल्म के टीजर को काफी ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक और कीवर्ड ट्रेंड कर रहा है, वह है ‘रावण’।

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष‘ की कहानी पौराणिक कथा ‘रामायण’ पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम का किदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, मूवी में सैफ अली खान रावण का रोल प्ले कर रहे हैं, लेकिन उनके लुक से लेकर पुष्पक विमान तक सभी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सैफ को देख ट्रोल्स का कहना है वे रावण नहीं अलाउद्दीन खिलजी ज्यादा लग रहे हैं।

रावण बने सैफ के लुक से यूजर्स अपसेट हैं। छोटे स्पाइक हेयर्स, लंबी दाढ़ी, आंखों में काजल लगाए सैफ अली खान को देख एक यूजर ने लिखा- सच में? क्या रावण का नाम बदलकर रिजवान करने वाले हैं? ऐसे दाढ़ी को कौन स्टाइलिंग देता है? जावेद हबीब? इन्होंन सैफ अली खान को अलाउद्दीन खिलजी बना दिया है। एक यूजर के मुताबिक, सैफ अली खान ने ही रावण को मुगल स्टाइल देने का आइडिया दिया होगा। सैफ का लुक देखने के बाद यूजर लिखता है- क्या ये मजाक है? ये पूरी तरह से निराशाजनक है। एक शख्स ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- लाख बुराइयां थी रावण में, लेकिन उसने कभी ऐसी हेयरस्टाइल नहीं रखी।

यूजर्स ने रामानंद सागर की रामायण में रावण का रोल निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी की फोटो शेयर कर सैफ के लुक का मजाक उड़ाया है। यूजर्स सैफ के पुष्पक विमान को देखकर भी हैरानी जता रहे हैं। अभी तक आपने रामायण में बेहद खूबसूरत पुष्पक विमान देखा होगा। मगर ओम राउत की आदिपुरुष में ऐसा नहीं है। टीजर में सैफ एक खूंखार जानवर पर सवारी करते दिखते हैं। यूजर्स ने इस जानवर को चमगादड़ बताया है। लोग आदिपुरुष के कैरेक्टर्स को कार्टून बता रहे हैं। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसमें सैफ अली खान, प्रभास के अलावा कृति सेनन और सनी सिंह भी नजर आएंगे

No comments