Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बिगबॉस 16:साजिद-प्रियंका और गौतम के फैसले से हुआ नुकसान,इनामी राशि से कम हुए 25 लाख रूपए

  कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन कहानी में नए ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को देखने मिलते हैं. बिग बॉस ने लाए हुए नए ट्विस्ट और...

 


कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर दिन कहानी में नए ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को देखने मिलते हैं. बिग बॉस ने लाए हुए नए ट्विस्ट और टर्न की वजह से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी पल में बनते और बिगड़ते हुए नजर आते हैं. इस हफ्ते एलिमिनेशन को लेकर मेकर्स ने एक बड़ी गुगली घरवालों के सामने डाली. दरअसल नॉमिनेशन के बाद वोटिंग लाइन्स बंद की गई थी और इसलिए घर से कौन आउट होगा और कौन बचेगा इसका फैसला बिग बॉस ने घरवालों के हाथ में सौंप दिया. लेकिन इस फैसले के चलते कंटेस्टेंट्स को 25 लाख का नुकसान हुआ।


सबसे पहले सलमान खान ने नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स यानी सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम और सौंदर्या को अलग कमरें में बुलाया और उन्हें यह कहा गया कि अब उनकी किस्मत उनके खास दोस्तों के हाथों में होगी. इन तीनों को घरवालों में से एक एक कंटेस्टेंट्स का बतौर दोस्त चुनाव करने के लिए कहा गया, जिनपर वो पूरा भरोसा करते थे. सुंबुल ने साजिद खान का नाम लिया, सौंदर्या ने गौतम और अर्चना ने प्रियंका का नाम लिया।


गौतम विज, प्रियंका चहर और साजिद खान को बझर के पास बुलाया गया और उन्हें ये कहा गया कि अगर वो अपने दोस्तों को बचाना चाहते हैं, तो उन्हें ये बझर बजाना होगा. हालांकि इस बझर की एक कीमत है. अगर वो अपने दोस्तों को बचाना चाहते हैं, तो उन्हें 25 लाख रूपए जीत की राशि से खोने होंगे. जब घरवालों के सामने ये कंडीशन राखी गई, तो वो दंग रह गए. जब साजिद खान, प्रियंका और गौतम को फिर एक बार सवाल पूछा गया, तब सबसे पहले साजिद खान ने बझर बजाते हुए सुंबुल को बचाया।


तीन कंटेस्टेंट्स की कीमत 25 लाख रूपए

साजिद खान ने बझर बजाने के बाद प्रियंकाऔर गौतम ने भी बझर बजाया. बझर बजाने की वजह से सुंबुल, गौतम विज और सौंदर्या शर्मा बच गए लेकिन इन तीनों के बचाने की कीमत 25 लाख रूपए सभी घरवालों को चुकानी पड़ी. अगर साजिद खान बझर नहीं बजाते तो शायद प्रियंका और गौतम भी बझर नहीं बजाने का फैसला लेते और घरवालों के 25 लाख बच जाते. सलमान ने इस पूरे मामलें पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘इन्हे लगता है कि 25 लाख वापस आएंगे लेकिन इस बार बिग बॉस बिलकुल अलग है.’।




No comments