Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

टी20 वर्ल्ड कप के बीच शुरू हुआ नया विवाद, फैंस ने पाकिस्तान टीम पर लगाया धोखेबाजी का आरोप

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान एक नया विवाद छिड़ गया है. ...



टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान एक नया विवाद छिड़ गया है. क्रिकेट फैंस अंपायर के एक फैसले के बाद पाकिस्तान टीम पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस अंपायर फैसले का जमकर विरोध कर रहे हैं।


अंपायर के इस फैसले पर हुआ विवाद 


इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. बांग्लादेश की पारी के 11वें ओवर की 5वीं गेंद पर पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने शाकिब अल हसन को आउट किया. अंपायर ने उन्हें LBW करार दे दिया, अंपायर के इस फैसले से शाकिब खुश नजर नहीं आए और उन्होंने DRS लिया, इसके बाद भी उन्हें आउट दिया गया।




सोशल मीडिया पर मचा बवाल 


DRS लेने के बाद रीप्ले देखने में यह साफ नहीं हो पाया कि गेंद पहले बल्ले से लगी या नहीं. थर्ड अंपायर ने माना कि गेंद बल्ले से नहीं लगी, बल्कि बल्ला जमीन पर लगा. अंपायर के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए, फैंस का मानना है कि शाकिब अल हसन आउट नहीं थे और वह पाकिस्तान टीम पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं।


पाकिस्तान ने 127 रनों पर रोका 


बांग्लादेश की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बना सकी. टीम को शुरुआती झटका जरूर 21 के स्कोर पर लगा लेकिन सौम्य सरकार और नजमुल शांतो (50) ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 52 रन जोड़कर टीम को 70 के पार पहुंचाया. इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ और कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका।

No comments