Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

ब्रेकिंग न्यूज :बाल बाल बचे इमरान खान पैर में लगीं 3-4 गोलियां, मारा गया 1 हमलावर-1 गिरफ्तार

  पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग हुई है. उनको पैर में गोली लगी है और उन्हें लाहौर ले जाया गया. इमरान खान के कंटेनर पर...

 


पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर फायरिंग हुई है. उनको पैर में गोली लगी है और उन्हें लाहौर ले जाया गया. इमरान खान के कंटेनर पर फायरिंग की गई गई है. इसमें अन्य लोगों के भी घायल होने की खबर है. पाकिस्तान के वजीराबाद में घुसने पर उन पर फायरिंग हुई है. इमरान खान लॉन्ग मार्च निकाल रहे हैं. उसी के दौरान उन पर ये हमला हुआ है. हमले के बाद इमरान ने कहा है कि अल्लाह ने मुझे नई जिंदगी दी है. मैं दोबारा पूरी ताकत से लडू़ंगा. वहीं भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि पाकिस्तान के हालातों पर भारत की नजर है. 2 हमलावरों ने ये फायरिंग की, एक को मार दिया गया है, जबकि एक को गिरफ्तार किया गया है. एके-47 चलाने वाला हमलावर मारा गया।


उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के लॉन्ग मार्च की रविवार तक इस्लामाबद पहुंचने की योजना है. पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने पुष्टि की है कि वजीराबाद में आज लॉन्ग मार्च के दौरान टारगेट हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी है. हमले में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमें सीनेटर फैसल जावेद और अहमद चट्ठा शामिल हैं. इमरान खान पर सीधा हमला किया गया है. फायरिंग एके-47 से की गई है.


पीटीआई के इमरान इस्माइल ने कहा है कि पार्टी प्रमुख इमरान खान के पैर में तीन से चार बार गोली मारी गई है.जब हमला हुआ तो मैं इमरान के बगल में थे. फैसल जावेद भी घायल हुए हैं और इमरान के पैर में तीन से चार गोलियां लगीं.हमलावर सीधे कंटेनर के सामने था और एके-47 लेकर चल रहा था. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने हमले की निंदा की है और इस पर रिपोर्ट मांगी है. PTI नेता असद उमर ने बताया कि एक आदमी ने ऑटोमेटिक वेपन से गोलियां चलाईं. कई लोग घायल हैं. इमरान खान भी घायल हैं।


No comments