Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

गुड़ गवर्नेंस सप्ताह - प्रशासन गांव की ओर :जनशिकायतों के समाधान और बेहतर सेवा वितरण हेतु कार्यशाला हुई आयोजित

  कांकेर : शासन के निर्देशानुसार जिले में 19 दिसम्बर से 25 दिसम्बर 2022 तक गुड गवर्नेंस सप्ताह ’’प्रशासन गांव की ओर 2022’’ का आयोजन किया जा ...

 


कांकेर :शासन के निर्देशानुसार जिले में 19 दिसम्बर से 25 दिसम्बर 2022 तक गुड गवर्नेंस सप्ताह ’’प्रशासन गांव की ओर 2022’’ का आयोजन किया जा रहा है। अभियान के तहत जनशिकायतों के समाधान और बेहतर सेवा वितरण हेतु जनपद पंचायत बैकुंठपुर के सभाकक्ष में कार्यशाला आयोजित की गई। जिसके तहत सीपीजीआरएएमएस ;ब्च्ळत्।डैद्ध लंबित लोक शिकायतों का निवारण, राज्य पोर्टलों में जन शिकायतों का निवारण, ऑनलाइन सेवा वितरण के लिए जोड़ी गई सेवाओं की संख्या, सेवा वितरण आवेदनों का निराकरण, सुशासन प्रथाओं का संकलन और प्रसार तथा अन्य कार्यवाही सम्पादित की जा रही है। 

इसी अनुक्रम में आज जिला पंचायत सीईओ  नम्रता जैन के मार्गदर्शन में जनपद पंचायत बैकुण्ठपुर के सभाकक्ष में सुशासन सप्ताह कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में बैकुण्ठपुर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अंकिता सोम ने सभी विभागों से संबंधित जन शिकायत, पीएम पोर्टल, जन चौपाल के प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा की। उन्होंने विभागों को कार्यवाही की जानकारी पोर्टल में अपडेट करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शासन से प्राप्त निर्देशानुसार प्रकरणों के निराकरण की समीक्षा अभियान के अंतिम दिन 25 दिसम्बर को की जाएगी।

No comments