Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बलरामपुर : जनदर्शन में मांग और शिकायत के संबंध में अधिकारियों को शीघ्र निराकरण करने के दिए निर्देश

बलरामपुर 04 जुलाई 2023 संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभा कक्ष में जनदर्शन का आयोजन किया गया। शासन के मंशानुरूप आमजनों के समस्याओं का प्राथमिक...


बलरामपुर 04 जुलाई 2023

संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभा कक्ष में जनदर्शन का आयोजन किया गया। शासन के मंशानुरूप आमजनों के समस्याओं का प्राथमिकता के साथ शीघ्र निराकरण करने के उद्देश्य से प्रत्येक मंगलवार को कलेक्टर जनदर्शन का आयोजन किया जाता है। जनदर्शन में मांग और शिकायत के संबंध में 24 आवेदन प्राप्त हुए। प्राप्त आवेदनों का अवलोकन कर कलेक्टर  रिमिजियुस एक्का ने संबंधित अधिकारियों आवश्यक कार्यवाही करते हुए शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिये।
      जनदर्शन में ग्राम सुर्रा निवासी नैनमती सिंह के द्वारा पेंशन अदायगी आदेश की वास्तविक उत्तराधिकारी की प्रपत्र के सत्यापन, ग्राम लोधापारा के समस्त निवासी द्वारा पुलिया निर्माण, ग्राम मुरका निवासी शिवनारायण के द्वारा राजस्व अभिलेख दूरस्थ कराने, ग्राम नावाडीह निवासी अनिता यादव के द्वारा विधिक सहायता प्रदान करने, ग्राम परसाडीह निवासी त्रिदेव पटेल के द्वारा तहसीलदार के आदेश की अवहेलना करने, ग्राम झारा निवासी हीरा प्रसाद के द्वारा मुआवजा राशि प्रदान करने, ग्राम चउरा निवासी लालचंद के द्वारा जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने, ग्राम हरिहरपुर के समस्त ग्रामवासी द्वारा विद्यालय के मार्ग में पुलिया निर्माण कराने, ग्राम सरगावां निवासी प्रियंका मिंज के द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर नियुक्ति कराने, ग्राम केसारी निवासी रामसूरत के द्वारा वन भूमि पट्टा दिलाने तथा ग्राम जोकापाठ निवासी सुनिल यादव के द्वारा भूमि विवाद के संबंध में, तथा अन्य विषयों से संबंधित आवेदन प्रस्तुत किये गये थे। प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर  एक्का ने संबंधित अधिकारियों को नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही करते हुए निर्धारित समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिए।

No comments