Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

छत्तीसगढ़ के इस पेट्रोल पंप में पेट्रोल की जगह निकल रहा पानी, सोशल मीडिया में वायरल हुआ VIDEO

  बिलासपुर. जिले के पेट्रोल पंप का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पेट्रोल की जगह पानी निकलने की बात कहकर लोग हंगामा करते...

 


बिलासपुर. जिले के पेट्रोल पंप का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पेट्रोल की जगह पानी निकलने की बात कहकर लोग हंगामा करते दिख रहे.यह मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ओशो फ्यूल्स का है.


पेट्रोल की जगह पानी निकलने की शिकायत करते हुए वाहन मालिकों ने पेट्रोल पंप में जमकर हंगामा मचाया. ग्रामीणों का आरोप है कि कई वाहनों की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी डाला गया है, इससे दर्जनों वाहन चालकों की गाड़ी खराब हो गई है.


मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम जोंधरा में जोंधरा से पामगढ़ को जोड़ने वाली मेन रोड पर ओशो फ्यूल्स नामक पेट्रोल पंप है] जहां सोमवार सुबह 10 -11 बजे के आसपास अपने मंजिल की ओर आने – जाने वाले वाहनों के मालिक ओशो पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने पहुँचे और पेट्रोल डलवाकर आगे निकल गए, लेकिन अचानक बीच रास्ते में बाइक अचानक बंद होने लगी.


कई वाहन चालकों को रास्ते में ही मैकेनिक बुलाना पड़ गया. मैकेनिक ने वाहन की जांच कर बताया कि उनकी गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी डली हुई है, जिसके बाद बाइक सवार सीधे ओशो पेट्रोल पंप पहुंचे और इसकी शिकायत पेट्रोल पंप संचालक से कर हल्ला मचाने लगे तब पेट्रोल पंप संचालक ने मौके पर मैकेनिक को बुलाकर एवं पंप में तैनात कर्मचारियों ने एक एक कर गाड़ियों से पानी युक्त पेट्रोल को निकलवाया, लेकिन फिर भी दर्जनों गाड़ियों के करबोरेटर में पानी घुसने से गाड़ियां खराब हो गई और उनका घंटों समय भी बरबाद हो गया.


इस मामले में पेट्रोल पंप संचालक से बात की गई तब उन्होंने बताया कि उन्हें भी इसकी जानकारी नहीं है कि यह कैसे हो गया. पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि मेरे हजार लीटर से अधिक पेट्रोल में पानी घुस गया है, जिससे 1 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है.


No comments