Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कार्यकर्ताओं को अपने नेता की टिकट कटने का डर सताने लगा, कार्यकर्ता हाथ में तख्ती लेकर पहुंच गए राजीव भवन

  रायपुर:टिकट को लेकर सियासी पारा गरमाने लगा है. नौबत तो यहां तक आ चुकी है कि, कार्यकर्ताओं को अपने नेता की टिकट कटने का डर सताने लगा है. ये...

 


रायपुर:टिकट को लेकर सियासी पारा गरमाने लगा है. नौबत तो यहां तक आ चुकी है कि, कार्यकर्ताओं को अपने नेता की टिकट कटने का डर सताने लगा है. ये डर इतना बढ़ गया है कि, कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचकर अपने नेता के समर्थन में नारे तक लगा रहे हैं. यही हाल कांग्रेस के नेता दक्षिण विधानसभा से विधायक के दावेदार कन्हैया अग्रवाल के कार्यकर्ताओं का भी है. संभावित सूची में कन्हैया अग्रवाल की टिकट कटने की चर्चा के बाद कार्यकर्ता राजीव भवन पहुंच गए.


बता दें कि, दक्षिण विधानसभा के दावेदार कन्हैया अग्रवाल के समर्थक राजीव भवन पहुंचकर कन्हैया अग्रवाल के सपोर्ट में जमकर नारे लगाए. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान दक्षिण विधानसभा सीट से कन्हैया अग्रवाल को प्रत्याशी बनाने की मांग की. साथ ही पैराशूट प्रत्याशियों के विरोध करने बात भी सामने आ रही है. कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कहा, ’’दक्षिण का लाल कन्हैया अग्रवाल।


दक्षिण विधानसभा भाजपा का गढ़ माना जाता है. पिछले विधानसभा चुनाव 2018 के आकड़ों पर एक नजर डालें तो रायपुर दक्षिण विधानसभा में कांग्रेस को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कन्हैया अग्रवाल को 17 हजार से अधिक वोटों से हराया था. बृजमोहन अग्रवाल को 77 हजार से अधिक वोट मिले थे. इस सीट से बृजमोहन अग्रवाल 7 बार विधायक बने हैं. 2023 विधानसभा में आठवीं बार वो चुनावी मैदान में हैं.

No comments