Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

शारदीय नवरात्रि के अवसर पर बिलासपुर रेल्वे महाराष्ट्र मंडल के द्वारा किया गया कार्यक्रम आयोजित

  रायपुर:शारदीय नवरात्रि के अवसर पर बिलासपुर रेल्वे महाराष्ट्र मंडल के कार्यक्रम में पर्यावरण की रक्षा के लिए नए कपड़े की थैलियों को वितरित ...

 


रायपुर:शारदीय नवरात्रि के अवसर पर बिलासपुर रेल्वे महाराष्ट्र मंडल के कार्यक्रम में पर्यावरण की रक्षा के लिए नए कपड़े की थैलियों को वितरित करने के लिए आमंत्रित किया।बहुत ही सुंदर आयोजन स्वादिष्ट भोजन की व्यवस्था वहा की समिति ने की। 75 से भी ज्यादा लोगों को जागरूकता की शपथ दिलाई।एक एक थैली दी।सबने कपड़े देकर मेरे कार्य में सहयोग किया।मेरा सौभाग्य कि लगातार देवी मां के सामने मेरे कार्य को आशीर्वाद मिल रहा है।अध्यक्ष जी और सहयोगी भाइयों और सभी मंडल के लोगों के सहयोग से कार्यक्रम सफल हुआ।



नवरात्रि के तीसरे दिन राजश्री गुप्ता अमलेश्वर निवासी के यहां उतई से आई बहनों की भजन मंडली ने बहुत ही सुंदर भजनों की प्रस्तुति दी। हिंदी और छत्तीसगढ़ी भाषा में सुंदर ढोल मंजिरी के साथ भजनों से वातावरण भक्तिमय हो गया।बाद में सभी 35 बहनों को पर्यावरण की रक्षा का संदेश देते हुए नए कपड़े की थैलियों का वितरण किया सभी ने इस कार्य को सराहा और बाकी जगह भी यह कार्यक्रम करवाने का आश्वासन दिया।देवी मां का आशीर्वाद यूं ही बना रहे और जल्दी ही मेरा 50000 थैली वितरण का लक्ष्य पूरा हो।जय माता दी।

No comments