Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-7 में लगी आग, मचा हड़कंप....

  रायपुर । रायपुर रेलवे स्टेशन परिसर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही रेलवे स्टेशन में हड़कप मचा गया। आग लगने से देवभोग मिल्क पार्लर और उसके पा...

 

रायपुर । रायपुर रेलवे स्टेशन परिसर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही रेलवे स्टेशन में हड़कप मचा गया। आग लगने से देवभोग मिल्क पार्लर और उसके पास स्थित एक कैंटीन जलकर राख हो गए। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड  की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई थी। वहीं एक घंट की मशक्कत के बाद आग बुझी।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना देर रात की है। बताया जा रहा है कि,रेलवे स्टेशन के बैक साइड प्लेटफॉर्म नंबर 7 में स्थित कैंटीन में अचानक धुआं उठने लगा। स्टेशन की पेट्रोलिंग टीम जब मौके पर पहुंची, तो कैंटीन से आग की तेज लपटें उठने लगी। खाने-पीने के कैंटीन में कुछ कार्टन और सामान होने की वजह से आग की लपटें तेजी से फैलने लगी। उसने बाजू में स्थित मिल्क पार्लर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

इसके बाद मौके पर मौजूद जीआरपी ने पानी डालकर आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। इसकी सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में लग गई थी। वहीं एक घंट की मशक्कत के बाद आग बुझी। आग से किसी जनहानि की नहीं हुई हैं। बताया जा रहा है कि, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगा होगा। फिलहाल जीआरपी की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है।

No comments