Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

सिंधी समाज ने चलाया पहले मतदान फिर जलपान

रायपुर. रायपुर में पूज्य सिंधी पंचायत ने एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने अपने उद्बोधन में कहा जिस पार्टी ने राम ...

रायपुर. रायपुर में पूज्य सिंधी पंचायत ने एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने अपने उद्बोधन में कहा जिस पार्टी ने राम मंदिर बनाया, धारा 370 हटाया, CAA कानून लाया ऐसी पार्टी है भाजपा।100% मतदान करके देश में एक मजबूत सरकार, मोदी सरकार लाएं। उन्होंने कहा कि सिंधी समाज आजादी से जनसंघ से जुड़ा है।

अजय चंद्राकर ने कहा कि आज भी बीजेपी के साथ हैं, आज सभी को संकल्प दिलाया गया। पहले मतदान फिर जलपान, अगर हम 100% मतदान करेंगे। हम देश में मजबूत सरकार लाएंगे। आज विकसित भारत की और देश आगे बड़ रहा है।

ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने कहा कि जिस प्रकार मुझे आप सब का आशिर्वाद मिला है। आज में वादा करता हूं कि एक लाख वोट से ज्यादा रायपुर ग्रामीण में बीजेपी आगे रहेगी।

सभी जगह बहुत खुशी का वातावरण

सिंधी काउंसिल के प्रदेश अध्यक्ष ललित जैसिंघ ने कहा कि पूरा सिंधी समाज 100% मतदान करेगा और लगातार सभी पूज्य पंचायत में एक अभियान चलाया जा रहा है। पहले मतदान फिर जलपान हम 7 मई को एक पर्व के जैसा मनाने जा रहे हैं। सभी जगह बहुत खुशी का वातावरण है।हमको बृजमोहन अग्रवाल सांसद के रूप में मिलने जा रहे हैं। मोदी की गारंटी वाली सरकार बनने जा रही है।

आज के आयोजन में विधायक अजय चंद्राकर, मोतीलाल साहू, लीलाधर चंद्राकर, रविंद्र ठाकुर, ललित जैसिंघ, गिरीश लहेजा, कमल विधवानी, सचिन मेघानी, प्रकाश बजाज, अमर गिदवानी, तेजकुमार बजाज और अन्य उपस्थित थे।

No comments