Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं : नरेंद्र मोदी

सक्ती । छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं का लगातार...

सक्ती । छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी सक्ती में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने जो कुछ भी मांगा आपने मुझे दिया है। आप मेरे लिए एक काम और करिए मेरे लिए समय निकालकर मतदान देने जरूर जाना है।

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं।  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर साधु संतो का अपमान किया। 2014 से पहले  एक ही परिवार लोगों ने सरकार चलाई है। कांग्रेस का गरीबी से कोई लेना देना नहीं है।

 जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपकी तरह मैं भी गरीबी जी कर आया हूं। नमो ड्रोन दीदी वाले अभियान से लाखों बहनों को सीधा लाभ होगा। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हो। पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त राशन योजना आने वाले पांच सालों तक चलती रहेगी।

 पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास न देश के लिए कोई विजन है न ही कोई नीति है। पीएम ने कहा कि मोदी आत्मनिर्भर भारत की बात करता है, पीएम मोदी ने कहा कि मैं लोकल फॉर वोकल की बात करता हूं। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। आगे पीएम मोदी ने आगे कि जब तक मेरी माताएं- बहने मेरे साथ हैं मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले मेरे मरने की माला जपते हैं। मैं आत्मनिर्भर भारत की बात करता हूं, मैं लोकल फॉर वोकल की बात करता हूं। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे।

No comments