Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

मुफ्त में फेस मसाज नहीं किया तो सेलून संचालक को मारा चाक़ू, गिरफ्तार...

रायपुर । रायपुर में एक बदमाश ने फ्री में फेस मसाज करने से मना करने वाले सेलून संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। मामला टिकरापारा थाना क...


रायपुर । रायपुर में एक बदमाश ने फ्री में फेस मसाज करने से मना करने वाले सेलून संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

प्रार्थी सुरेश सेन ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि 10 बजे उनके सेलून में आरोपी जाफर खान आया और सेलून के सीट में जबरदस्ती बैठकर प्रार्थी को चेहरा साफ करने बोला। दुकान मलिक चेहरा साफ करने से मना करने पर बदमाश गाली-गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाश ने चाक़ू से प्रार्थी के कान पास मारकर चोट पहुंचाई। इस दौरान इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद प्रार्थी टिकरापारा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी मौके से फरार हो गया था। थाना पुलिस आरोपी के खोजबीन में जुटी। मामले में मुखबिर लगाया गया। आरोपी बार-बार अपना ठिकाना बदलता रहा, लेकिन आरोपी के मोबाइल ट्रेस कर पुलिस ने उसे धर-दबोचा।

चैरसिया कालोनी थाना टिकरापारा निवासी आरोपी जाफर खान को धारदार चाकू के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी जाफर खान एक आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ इससे पहले भी अवैध रूप से धारदार हथियार रखने और मारपीट करने का अपराध पंजीबद्ध है, जिसका प्रकरण वर्तमान में न्यायालय में विचाराधीन है। 


No comments