Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

नवोदय विद्यालय के 10वीं व 12वीं के मेधावी छात्रों को कलेक्टर ने किया सम्मानित

  बेमेतरा।   सीबीएससी बोर्ड के 10वीं व 12वीं के परिणाम सोमवार को घोषित हो गये है | कलेक्टर रणबीर शर्मा आज मंगलवार को जवाहर नवोदय विद्यालय के...




 बेमेतरा। सीबीएससी बोर्ड के 10वीं व 12वीं के परिणाम सोमवार को घोषित हो गये है | कलेक्टर रणबीर शर्मा आज मंगलवार को जवाहर नवोदय विद्यालय के जिला में सीबीएसई कक्षा 10वीं एवं कक्षा 12वीं की परीक्षा में जिले में प्रथम से लेकर पांचवा स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों से मुलाकात की एवं प्रशस्ति पत्र भेंट कर शुभकामनाएं ज्ञापित किया है। उन्होंने सभी मेधावी विद्यार्थियों, उनके माता-पिता, परिजनों तथा शिक्षक-शिक्षिकाओं को बच्चों की सफलता के लिए हार्दिक बधाई देते हुए विद्यार्थियों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान उन्होंने सभी विद्यार्थियों से मिलकर उनके भविष्य की पढ़ाई के बारे में पूछा और अधिक मेहनत कर सफलता हासिल करने को कहा, उन्होंने विद्यार्थियों को एक सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने को कहा।  

बता दें की जवाहर नवोदय विद्यालय की 12 वीं कक्षा में विद्यालय में युगलकिशोर देवांगन ने 95 प्रतिशत प्राप्त कर प्रथम, योगेश कुमार सिन्हा 91 प्रतिशत द्वितीय, चेतन पटेल 89.80 प्रतिशत तृतीय, राजेश कुमार चेलक 88.60 प्रतिशत चतुर्थ एवं सूरज साहू 88 प्रतिशत प्राप्त कर पांचवा स्थान प्राप्त किया हैं | इसी क्रम में कक्षा 10वीं में युवराज वर्मा द्वय ओम आयुष साहू ने 92.40 प्रतिशत के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया, कुनाल देवांगन द्वय हुमेश साहू ने 90.40 प्रतिशत के साथ तृतीय एवं सुमित साहू ने 88.80 प्रतिशत के साथ पांचवा स्थान हासिल किया।

No comments