Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बुरी तरह से फंसा IPL, 6 टीमें रेस में 3 के पास एक समान अंक...

 अब तक प्लेऑफ में खेलने वाली टीमों को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. जो दो टीमें अंक तालिका में टॉप पर हैं उनके नाम के आगे भी क्वालिफिकेशन ...



 अब तक प्लेऑफ में खेलने वाली टीमों को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. जो दो टीमें अंक तालिका में टॉप पर हैं उनके नाम के आगे भी क्वालिफिकेशन टैग नहीं लगा है. हालांकि कि 16 अंकों तक पहुंचने के बाद अब उनकी जगह पक्की ही है लेकिन नीचे की दो टीमें कौन की होंगी ये समझना मुश्किल है. 6 टीमें रेस में हैं जिनमें से 3 के पास एक समान अंक हैं.


नई दिल्ली. इस बार के इंडियन प्रीमियर लीग में अब महज 11 लीग मैच ही बचे हैं. अब तक प्लेऑफ में खेलने वाली टीमों को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. जो दो टीमें अंक तालिका में टॉप पर हैं उनके नाम के आगे भी क्वालिफिकेशन टैग नहीं लगा है. हालांकि कि 16 अंकों तक पहुंचने के बाद अब उनकी जगह पक्की ही है लेकिन नीचे की दो टीमें कौन की होंगी ये समझना मुश्किल है. 6 टीमें रेस में हैं जिनमें से 3 के पास एक समान अंक हैं.


इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ की पेंच अब और भी उलझती जा रही है. शुरुआती मुकाबलों में हार के बाद जो टीमें बाहर होने की कगार पर थी उनका पलटवार देखने को मिला है. पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और अब गुजरात टाइटंस की टीम ने जीत हासिल करते हुए प्लेऑफ का समीकरण उलझा दिया है. मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीमें पूरी तरह से इस रेस से बाहर हैं. इसके अलावा सभी टीमें प्लेऑफ में पहुंचने का दावा रखती है.


कैसे उलझा प्लेऑफ का पेंच


एक हफ्ते पहले तक मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के लिए राह आसान नजर आ रही थी. आखिरी मुकाबले में मिली हार के बाद चेन्नई और लखनऊ का मामला बिगड़ गया है. दिल्ली को मिली जीत ने उसका काम आसान किया है जबकि उपर की टीमों की मुश्किलें बढ़ा दी है. कोलकाता और राजस्थान के बाद प्ले़ऑफ में सिर्फ 2 जगह बचती है. इस वक्त ये तीनों ही एक समान अंक पर है और कोई भी बाहर हो सकता है.


No comments