Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

बड़ी ख़बर

latest

बिलासपुर में शराबी कॉन्स्टेबल का हंगामा, जमकर हुई हाथापाई, SP ने 3 को किया लाइन अटैच

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में क्राइम ब्रांच के पुराने और तारबाहर थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा मचाया। उसने ह...


बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में क्राइम ब्रांच के पुराने और तारबाहर थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने शराब के नशे में जमकर हंगामा मचाया। उसने हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक को धमकाते हुए गाली भी दी, जिसके बाद उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान उनके बीच जमकर हाथापाई भी हुई और एक-दूसरे के कपड़े तक फाड़ दिए।

दरअसल, शराबी आरक्षक IPL क्रिकेट मैच में सट्‌टेबाजों से सेटिंग करना चाहता था, लेकिन बात नहीं बनी तो वह अपनी पहुंच का धौंस दिखाते हुए हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक को धमकी देते हुए गाली देने लगा। विवाद सामने आने के बाद SP रजनेश सिंह ने इन तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। दीपक उपाध्याय पहले एसपी संतोष सिंह के कार्यकाल में एंटी साइबर एंड क्राइम यूनिट (ACCU) में पदस्थ था। तब सट्‌टेबाजों से अवैध उगाही करने के आरोप में उसका ट्रांसफर बेलगहना चौकी कर दिया गया।

इस साल IPL क्रिकेट मैच शुरू हुआ, तब उसकी पोस्टिंग बेलगहना चौकी से तारबाहर थाने किया गया। इस बार भी वह थाने में रहकर सट्‌टेबाजों को सेट करने की प्लानिंग में था। लेकिन, बात नहीं बनी। तब वो, गुरुवार को ACCU के हेड कॉन्स्टेबल और आरक्षक को फोन पर गाली देने लगा।


No comments